Friday, May 13, 2016

चीन आभासी मुद्रा के उपयोग की सीमा







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चीन आभासी मुद्रा के उपयोग की सीमा असली माल के लिए आभासी मुद्रा व्यापार जोखिम में आर्थिक गतिविधियों में करोड़ों डॉलर के सैकड़ों डाल, चीन में प्रतिबंधित कर दिया गया है। इंटरनेट पर अश्लील अपने चल रहे के खिलाफ कार्रवाई करने के अलावा। चीनी सरकार आभासी मुद्रा असली माल या सेवाओं के लिए कारोबार नहीं किया जा सकता है कि घोषित किया है। वर्चुअल मुद्रा, चीनी अधिकारियों द्वारा परिभाषित के रूप में शुक्रवार को संस्कृति और वाणिज्य मंत्रालय के चीन के मंत्रालय द्वारा जारी किए गए एक संयुक्त विज्ञप्ति के अनुसार "साइबर खेल के प्रीपेड कार्ड," भी शामिल है। "एक निश्चित विनिमय दर पर असली पैसे में परिवर्तित किया जाता है, जो आभासी मुद्रा, केवल उसके जारीकर्ता नहीं, असली माल और सेवाओं द्वारा प्रदान की आभासी वस्तुओं और सेवाओं में व्यापार करने के लिए अनुमति दी जाएगी," मंत्रालयों कहा। चीनी सरकार आभासी मुद्रा में व्यापार, जो पिछले साल यह सालाना 20% की दर से बढ़ रहा है, का दावा है कि एक आंकड़ा कई अरब युआन से अधिक का अनुमान है कि। एक अरब युआन के बारे में $ 146,000,000 के लिए वर्तमान में बराबर है। सत्तारूढ़ चीन में अधिक से अधिक 300 मिलियन इंटरनेट उपयोगकर्ताओं में से कई के रूप में अच्छी तरह के रूप में आभासी मुद्रा व्यापार में शामिल अन्य देशों में उन लोगों के प्रभावित होने की संभावना है। विश्व Warcraft की तरह खेल खेल रहा है ऑनलाइन भूमिका के संदर्भ में, आभासी मुद्रा व्यापार अक्सर सोने की खेती कहा जाता है। चीन में आभासी मुद्रा का सबसे लोकप्रिय फार्म "QQ के सिक्के," Tencent द्वारा जारी किए गए वर्चुअल क्रेडिट का एक रूप कहा जाता है। फेसबुक के रूप में के बारे में के रूप में कई - - के बारे में 220 लाख पंजीकृत उपयोगकर्ताओं है जो Tencent, "सख्ती" नए नियम समर्थन के रूप में चीन की सरकार ने समाचार विज्ञप्ति में उद्धृत किया गया है। सरकार जुआ और अन्य अवैध ऑनलाइन गतिविधियों में कटौती करने के लिए एक रास्ता के रूप में आभासी मुद्रा व्यापार पर प्रतिबंध को सही ठहराते हैं। चीनी सरकार ने हालांकि, वास्तविक नकद के लिए खेल वस्तुओं की बिक्री को विनियमित करने में रुचि नहीं प्रतीत होता है। अंग्रेजी भाषा के चाइना डेली की एक रिपोर्ट में खेल गियर आभासी मुद्रा नहीं माना जाता है, इसलिए बेच आभासी आइटम जारी रखने की उम्मीद की जा सकती है कि कहते हैं। असली नकदी के लिए आभासी मुद्रा का व्यापार मैनचेस्टर विश्वविद्यालय में रिचर्ड Heeks द्वारा किए गए एक 2008 के सर्वेक्षण के अनुसार, दुनिया भर में लोगों के हजारों की सैकड़ों को रोजगार और सालाना $ 200,000,000 और $ 1 अरब डॉलर के बीच उत्पन्न करता है। उन्होंने कहा कि सोने के किसानों के 80% के बीच है और 85% चीन में आधारित हैं कि अनुमान है। "91; M93, किसी भी ऑनलाइन गेम एक आभासी अर्थव्यवस्था और एक में खेल मुद्रा है," उन्होंने अपने सर्वेक्षण में बताता है। "सोने के किसानों के लिए कुछ मुद्रा बनाने के लिए में खेल खेल सकते हैं, वे तो असली पैसे के लिए है कि बेचने -। आम तौर पर एक वेब साइट और पेपैल भुगतान प्रणाली का उपयोग कर के माध्यम से - खेल के अन्य खिलाड़ियों के लिए।" खेल कंपनियां आम तौर पर सोने की खेती न करे लेकिन आभासी मुद्रा व्यापारियों में इस तरह के नियमों के आसपास तरीके खोजने के लिए प्रतिबद्ध। कुछ खेल कंपनियों अभ्यास पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश की निरर्थकता को मान्यता दी है और उनके खेल के बुनियादी ढांचे में आभासी वाणिज्य का निर्माण किया है। काली टोपी कोई अन्य सुरक्षा सम्मेलन की तरह है। यह लास वेगास, 25-30 जुलाई में होता है। अधिक जानकारी प्राप्त करें और रजिस्टर। अपडेट: मुद्रा रूपांतरण सुधारा, चाइना डेली संदर्भ जोड़ा सोने की खेती पैरा और शीर्षक सही। संपादक का ध्यान दें: पूर्व शीर्षक, चीन इसे गलत तरीके से सब आभासी मुद्रा बाजारों के लिए नए नियमों का दायरा बढ़ाया क्योंकि सोने की खेती, बदल गया था पर रोक लगाई। नए नियमों के "इस तरह के परिधान, खेल, सिक्के, हथियार और अन्य रंगमंच की सामग्री के रूप में वर्चुअल नेटवर्क सहारा।" खेल ऑपरेटरों द्वारा बेचा सरकारी खेल मुद्राओं की सीमा है, लेकिन नहीं



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