Friday, May 13, 2016

ट्रेडिंग सिस्टम अनुपात इनाम के लिए खतरा







+

ट्रेडिंग सिस्टम अनुपात इनाम के लिए खतरा पिछली बार जब मैं व्यापारियों को एक उच्च दर जीत के साथ पीढ़ी चिंतित हो जाते हैं के बारे में कैसे बात की थी। जाहिर है, हर कोई ट्रेडों जीतने पसंद करता है। लेकिन क्या वास्तव में हो रहा है कि वे नुकसान के साथ जुड़े भावनाओं से बचने की कोशिश कर रहे है। यह उन लोगों के लिए ट्रेडों और योजना को खोने के साथ पकड़ में आने के लिए सबसे अच्छा है, इसलिए मेरी राय में, हानि व्यापार का सिर्फ एक हिस्सा है। आप मेरे पिछले पोस्ट पढ़ा नहीं था, तो आप ऐसा यहां कर सकते हैं: ट्रेडिंग रणनीति जीत नुकसान की दर ट्रेडिंग सिस्टम अनुपात इनाम के लिए खतरा आज मैं जीत नुकसान की दर जोखिम को पुरस्कृत करने के रूप में महत्वपूर्ण नहीं है कि कैसे दिखाना चाहते हैं। आप जब तक आप अनुपात पुरस्कृत करने के लिए सही जोखिम है के रूप में जीतने के लिए कितने ट्रेडों असल में, यह महत्वपूर्ण नहीं है। द्वारा कि मैं आप ट्रेडों खोने पर हार से ट्रेडों जीतने पर अधिक पैसे जीत तो तुम व्यापार सेट मतलब है। 8220; पवित्र Grail8221; व्यापार प्रणाली मौजूद नहीं है। पवित्र Grail8221, मैं हर किसी को 8220 के लिए लग रही हूँ; एक उच्च दर जीत और अनुपात पुरस्कृत करने के लिए एक उच्च जोखिम है कि दोनों व्यापार प्रणाली। यह अक्सर जीतने के लिए और आप कभी कभी नुकसान पर खोने से हर जीतने के व्यापार पर एक बहुत अधिक हासिल करने के लिए बहुत अच्छा होगा। (आप दो बार आप जोखिम के रूप में ज्यादा के रूप में जीतने के लिए जहां) अनुपात को पुरस्कृत करने के लिए 2 जोखिम: एक उच्च आवृत्ति व्यापार प्रणाली पर समय के 97% जीतने और एक एक होने की कल्पना करो। एक उच्च जीतने प्रतिशत लंबे समय से अधिक पैसा बनाने की जरूरत नहीं है। मैं अपने बुलबुला फट करने के लिए चाहते हैं न, लेकिन व्यापार प्रणाली के इस तरह के अस्तित्व में नहीं है। मैं पिछले पोस्ट में चर्चा की, आप एक बहुत बड़ा नुकसान रोकने और छोटे लाभ लेने का उपयोग करके एक उच्च दर जीत व्यापार प्रणाली बना सकते हैं। समस्या आप जीत ट्रेडों पर कर की तुलना में आप कभी कभी हारे हुए पर एक बहुत अधिक खोना है। अधिक ट्रेडों खोने के लिए है, तो आप जा रहे हैं: आप बंद नुकसान कड़ी कर दी गई है, इसलिए यदि आप अनुपात (1: 1 से ऊपर कुछ भी) को पुरस्कृत करने के लिए एक अच्छा जोखिम है। अंत में, यह अपनी जीत नुकसान की दर पर की तुलना में अनुपात को पुरस्कृत करने के लिए और अधिक अपने जोखिम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बेहतर है। यहाँ मैं about8230 बात कर रहा हूँ का एक उदाहरण है; नुकसान अनुपात तस्वीर जीत आप देख सकते हैं, खोने ट्रेडों की एक बहुत थे। लेकिन एक विजेता सब नुकसान को कवर किया और बहुत ही लाभदायक होने के लिए काफी बड़ा था। मैं तुम्हें इस तरह की प्रणाली व्यापार करना चाहिए नहीं कह रहा। मैं तुम्हें एक भयानक जीत नुकसान की दर है और अभी भी एक लाभदायक प्रणाली के साथ समाप्त कर सकते हैं दिखाने के लिए कैसे एक उदाहरण के रूप में इस का उपयोग कर रहा हूँ। वे अपने रास्ते जाना कि ट्रेडों पर अधिकतम लाभ के लिए पर पकड़ अगर स्विंग व्यापारियों और स्थिति व्यापारियों छोटे नुकसान का एक बहुत मौसम कर सकते हैं। असली खतरा वी.एस. शुरुआत अनुपात इनाम मैंने सोचा कि मैं इस पार एक बहुत आने के रूप में यह उल्लेख करना चाहते हैं। इस अनुपात को पुरस्कृत करने के लिए शुरू खतरा है 2, आदि: 1, 1: 1.5, 1 वे 1 के अनुपात से पुरस्कृत करने के लिए एक जोखिम के साथ व्यापार की स्थापना की है, क्योंकि अनुपात पुरस्कृत करने के लिए एक अच्छे जोखिम का दावा प्रणालियों के एक बहुत हैं । लेकिन असली जोखिम अनुपात व्यापार बंद कर दिया है क्या होता है जब पुरस्कृत करने के लिए। कई बार ट्रेडों जल्दी एक कारण या प्रारंभिक लाभ लेने के स्तर की एक और अच्छी तरह से कम करने के लिए बंद हो जाती हैं। यह वास्तविक खतरा अक्सर एक से भी कम समय अनुपात पुरस्कृत करने के लिए शुरुआत जोखिम की तुलना में बहुत कम अनुपात इनाम है, और करने के लिए बनाता है: 1। मैं अपने व्यापार रणनीति स्वचालित करने के लिए सबसे अच्छा कारणों में से यह एक विचार है, या कम से कम व्यापार के बाहर निकलने के हिस्से को स्वचालित। बहुत बार, हम बंद नुकसान या लाभ लेने के लिए या तो व्यापार रन देने का सबसे अच्छा इरादों के साथ ट्रेडों में मिलता है, लेकिन शुरुआती कारोबार बंद कर दें। हम या तो कीमत हमारे खिलाफ जा देखते हैं और एक बड़ा नुकसान से बचने के लिए व्यापार बंद है, या हम व्यापार हमारे पक्ष में जा रहा है और हम शुरुआती कारोबार बंद करके कुछ लाभ बनाने बनाना चाहते देखते हैं। यह काफी अनुपात पुरस्कृत करने के लिए अपने असली खतरे को कम करने के लिए जा रहा है। संतुलन साधने की जोखिम इनाम अनुपात और दर जीत एक सफल व्यापार प्रणाली है, तो आप अनुपात इनाम और दर जीतने के लिए अपने जोखिम के बीच एक संतुलन की आवश्यकता है। दो के संयोजन अपने व्यापार रणनीति लाभदायक है या नहीं निर्धारित करता है। तो, क्या आप के लिए गोली मार देना चाहिए? 1.5: मैं कम से कम 1 के अनुपात से पुरस्कृत करने के लिए एक जोखिम है पसंद है। 2 या उच्च: यह एक के लिए शूट करने के लिए भी बेहतर है। इस तरह, मैं 50% की दर जीत है और अभी भी लाभदायक हो सकता है। मेरी जीत दर नीचे 50% आ जाता है, नुक्सान भी बुरा नहीं होना चाहिए। जीत की दर 50% से अधिक बढ़ जाता है, कुछ वास्तव में अच्छा मुनाफा संभव हो रहे हैं। एक 50% जीत दर के साथ एक सिस्टम ट्रेडिंग व्यापार से दबाव का एक बहुत लेता है। आप पाएंगे कि वे उम्मीद कर रहे हैं, क्योंकि हर नुकसान के बारे में बाहर बेकार करने की जरूरत है। आप अपने व्यापार के नियमों को छड़ी और 1.5 या बेहतर के अनुपात से पुरस्कृत करने के लिए एक वास्तविक खतरा हो सकता है और अगर आप अपने खाते में मुनाफा देखने के लिए जा रहे हैं। जैसा कि मैंने ऊपर कहा गया है, व्यापार के सबसे कठिन भागों में से एक यह रखा गया है एक बार अपने व्यापार के हस्तक्षेप के बिना चलने दे रहा है। यह आपके व्यापार रणनीति, या बाहर निकलने की रणनीति को स्वचालित का एक बड़ा लाभ है। यदि आप पाते हैं कि यह मुश्किल है, आप अत्यधिक अपने ट्रेडों के प्रबंधन के लिए एक विशेषज्ञ सलाहकार का उपयोग पर विचार करना चाहिए ट्रेडों चलाने के लिए और शुरुआती कारोबार बंद करने की आदत है यह बताने के लिए। आप अनुपात को पुरस्कृत करने के अनुभव व्यापार विभिन्न जोखिम है, तो नीचे एक टिप्पणी छोड़ दीजिए।



No comments:

Post a Comment