Friday, May 13, 2016

ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के सी - रॉन ब्लॉग







+

ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के सी - रॉन ब्लॉग गुरुवार नवम्बर 25, 2010 दो साल और गिनती यह धन्यवाद शाम है। तुर्की (मैं अपने घर में खाना बनाना तुर्की) कर रहा हूँ कि सभी महान नहीं था, हैम कि सभी महान (वह भी खाना बनाना) नहीं किया गया था। मेरी भतीजी कर दिया है कि मिसिसिपी कीचड़ के रूप में था पेकन पाई बहुत अच्छा था। मेरे पिताजी लगभग धन्यवाद के काम पर एक अस्पताल में रहने के लापता, हमारे साथ था। कई कई चीज़ों साल के इस समय के लिए आभारी होना। दिसम्बर में, ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी कैनसस सिटी में हमारे कारोबार में दूसरे वर्ष मनाएंगे। मैं अपने पहले दो साल के बारे में सोचते हैं, मैं चीजों के एक नंबर के लिए आभारी हूँ। मैं पूरी तरह से हम ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में क्या करने के लिए समर्पित कर रहे हैं, जो केली, पॉल और क्रिस के लिए आभारी हूँ। मैं चुनौतीपूर्ण है, रोगी और एक ही बार में सब प्रेरणादायक हैं कि एक महान ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी परिवार के लिए आभारी हूँ। मैं लंबे समय तक और सप्ताहांत के साथ डाल दिया है जो अपने परिवार के लिए आभारी हूँ। मैं हालांकि, सभी का आभारी सबसे हूँ; लोगों के लिए मैं पिछले दो साल से अधिक के साथ दोस्त की बैठक और बनने का अवसर मिला है। सब से पहले मुझे खुशी है कि मैं मताधिकार खरीदा जब मेरे साथ सहमति व्यक्त की एक निश्चित डिग्री करने के लिए ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में हमारे परिवार में शामिल हो गया है कि हर किसी; क्या हम ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में करना परिवर्तनकारी है। हम एक अंधकारमय वित्तीय दुनिया के लिए एक विकल्प प्रदान करते हैं; हम गलत सूचना के युग में कारण प्रदान करते हैं। हम आशा करते हैं। शिक्षा के मूल्य में यह सोचने के लिए हमें उत्तेजित कर सकते हैं क्या है; करने के लिए; होने के लिए। आप शिक्षा वास्तव में परिवर्तन में सबसे शक्तिशाली ताकत है कि मुझे साबित किया है। आप में से प्रत्येक अपने व्यक्तिगत मायनों में हमें छुआ है; अपनी कहानियों, अपनी चुनौतियों और अपने सपने। मैं 3 साल के लिए आगे देख रहा हूँ - और 4 और।



No comments:

Post a Comment