Friday, May 13, 2016

रणनीति कॉर्नर - डेबिट कॉल कार्यक्षेत्र फैलता







+

रणनीति कॉर्नर डेबिट कॉल कार्यक्षेत्र फैलता कार्यक्षेत्र फैला यकीनन पेशेवर विकल्प व्यापारियों को एक नियमित आधार पर रोजगार जो मुख्य रणनीति है। खड़ी फैलता पेशेवरों के लिए काम करते हैं, तो समझ में आ रहा है, तो, वे भी, परिष्कृत खुदरा व्यापारी के लिए काम कर सकते हैं। खड़ी एक डेबिट कॉल बस एक कॉल की खरीद और एक साथ एक ही महीने में एक उच्च हड़ताल के आह्वान को बेच रही है। श्रृंखला में हमलों के संरेखण, खड़ी गठबंधन है जहां नाम 8220; vertical8221; से आता है। OptionsHouse चेन और स्थिति का एक pnl ग्राफ पर 200 कॉल प्रसार - नीचे दिए गए 195 है। प्रसार बनाने के यांत्रिकी में हो रही करने से पहले, व्यापार आप के लिए क्या करता है, के बारे में चर्चा की सुविधा देता है। सभी खड़ी फैलता सीमित जोखिम / सीमित इनाम रणनीति है। आपका जोखिम आप प्रसार अग्रिम के लिए क्या वेतन का 100% तक सीमित है। अपने संभावित इनाम भी लंबे समय तक हड़ताल और लघु हड़ताल आपको उतना ही कम भुगतान प्रारंभिक प्रीमियम के बीच अंतर करने के लिए सीमित है। आप अपने इनाम की सीमा देता है तो आप सफलता (लाभ) की अपनी संभावना में वृद्धि। खड़ी एक डेबिट कॉल एक दिशात्मक (तेजी) बायस के साथ एक व्यापार है। अंतर्निहित शेयर मूल्य में की सराहना करता है, तो यह मूल्य में वृद्धि करनी चाहिए। यह संभावना कीमत में चाहिए शेयर गिरावट के मूल्य में कमी होगी। एक सीधे कॉल खरीद की तुलना में जब खड़ी एक डेबिट कॉल breakeven कीमत को कम करती है। हड़ताल की कीमतों में इस्तेमाल किया पर निर्भर करता है, प्रसार वास्तव में मौजूदा स्टॉक की कीमत के स्तर से नीचे एक breakeven हो सकता है। इस्तेमाल किया हड़ताल की कीमतों पर फिर से निर्भर है, प्रसार के समय क्षय वास्तव में कॉल खड़ी प्रसार के मालिक के लिए फायदेमंद हो सकता है। यांत्रिकी: कार्यक्षेत्र के बारे में महान बात यह है कि वे की वजह से इतने सारे अलग अलग हड़ताल विकल्पों के लिए कुल लचीलापन है। यह अपने दृष्टिकोण और बाजार राय के साथ पहली और महत्वपूर्ण बात शुरू होता है। डेबिट कॉल कार्यक्षेत्र भी बैल कॉल फैलता है के रूप में जाना जाता है, तो जाहिर है यह एक तेजी की रणनीति है। आप व्यापार के जीवन के दौरान वृद्धि होगी मानना ​​है कि एक शेयर के लिए देख रहे हैं। सभी विकल्प ट्रेडों के साथ महत्वपूर्ण है जो व्यापार में सफलता के लिए एक समय घटक है। मैं थोड़ा में पैसे (आईटीएम) में कम से कम 60 डेल्टा और 70 डेल्टा अधिमानतः करीब, मेरी लंबी हड़ताल के लिए कॉल के लिए देखो। अपने उद्देश्यों के लिए डेल्टा यहाँ विकल्प है शेयर मूल्य जोखिम के प्रतिशत का एक मोटा अनुमान है। मैं एक 60 डेल्टा विकल्प खरीदने तो, अगर मैं 100 शेयरों के शेयर स्वामित्व के जोखिम का 60% है या मैं 60 डेल्टा लंबे हूँ। विकल्प के पैसे में से थोड़ा है, क्योंकि विकल्प के मूल्य आंतरिक और समय (बाह्य) मूल्य के ऊपर बनाया जाएगा। आंतरिक मूल्य हड़ताल कीमत और शेयर की कीमत के बीच का अंतर है। यही कारण है कि मूल्य के समय बीतने के साथ दूर बर्बाद नहीं करता है। बाह्य मूल्य के विकल्प के मूल्य में शामिल है कि अतिरिक्त समय मूल्य है। समय गुजरता के रूप में इस बार मूल्य में कमी होगी, तो यह है कि मैं एक आउट-ऑफ-द-मनी (OTM) कॉल की बिक्री से कब्जा करने के लिए देख रहा हूँ, जो मूल्य की राशि है। परिभाषा के द्वारा OTM कॉल कोई आंतरिक मूल्य है, लेकिन वे अधिकारी किसी भी कीमत पूरी तरह से समय मूल्य है। मैं एक ऊर्ध्वाधर प्रसार खरीदते तो, जब मैं शेयर अपने व्यापार लाभदायक बनने के लिए आदेश में एक बड़ा सौदा की सराहना करने की जरूरत नहीं है कि इतनी खरीदने के लिए और दो विकल्पों में से प्रीमियम में समय मूल्य का एक ही राशि के बारे में बेचने की कोशिश कर रहा हूँ। यही कारण है कि व्यापार के breakeven कीमत है। उदाहरण के लिए कहो, मैं तेजी थी और अमेज़न शेयरों अगले महीने में वृद्धि करने के लिए तैयार थे कि माना जाता है। (बिल्कुल नहीं एक खरीदें सिफारिश यहाँ! यह निदर्शी प्रयोजनों के लिए ही है!) शेयर वर्तमान में $ 537 प्रति शेयर पर और क्योंकि शेयर की उच्च डॉलर मूल्य का कारोबार कर रहा है व्यक्ति के विकल्प के रूप में अच्छी तरह से उच्च प्रीमियम कमान। एक डेबिट कॉल खड़ी व्यापार का उपयोग करके मैं शेयर खरीदने या बस एक ही लंबी कॉल विकल्प खरीदने की तुलना में जोखिम के लिए रखा कम पूंजी के साथ, अमेज़न के शेयरों में तेजी निवेश हासिल कर सकते हैं। मैं अपनी लंबी हड़ताल के लिए 60-70% डेल्टा के विकल्प की तलाश कर रहा हूँ - मैं कैसे मैं हूँ तेजी आधार से चुनने के लिए कई हैं। डेल्टा मैं मैं व्यापार में होगा और अधिक जोखिम के बराबर होती है, जो भुगतान करेंगे अधिक प्रीमियम अधिक है। हालांकि, डेल्टा उच्च कम बाह्य समय मूल्य मैं खरीदने का विकल्प है कि प्रीमियम में होगा। तो चुनाव एक कम breakeven बिंदु बनाम उच्च जोखिम tradeoff के संतुलन की बात है। भले ही मैं चुन हड़ताल की, मैं मैं खरीदा है बाह्य मूल्य संभलना क्रम में बेचने के लिए एक OTM विकल्प के लिए दिखेगा। मेरी लंबी विकल्प के लिए 525 हड़ताल के आह्वान पर ध्यान देता है। यह एक 0.635 डेल्टा है और 22.30 की अपनी मध्य बिंदु प्रीमियम बाह्य मूल्य में 10.34 है: मैं $ 10.34 मूल्य स्तर के आसपास पर एक OTM विकल्प बेचना चाहते हैं। जहां वर्तमान में शेयर कारोबार कर रहा है करने के लिए अपने बी / ई कम कीमत होगी ऐसा करने से! यह भी बहुत ज्यादा शून्य करने के लिए इस स्थिति के समय क्षय को कम करती है। श्रृंखला नीचे खड़ी देख रहे हैं, मैं 245 स्ट्राइक कॉल एक $ 11.15 के मध्य बाजार कीमत है कि देखते हैं। मैं 525 कॉल खरीदने के खिलाफ उन बेचते हैं तो मैं किसी भी बाह्य मूल्य और मौजूदा स्टॉक की कीमत के बहुत करीब एक breakeven बिंदु के बिना बनाई गई एक 225-245 कॉल प्रसार होगा। $ 11.15 = $ 11.15 - नीचे के मध्य बाजार में कीमतों को देखते हुए, मैं मैं चारों ओर $ 22.30 के लिए इस प्रसार खरीद सकता है लगता है। तो आदेश भर पाने के लिए में मैं शायद $ 11.20 बोली लगाने की आवश्यकता होगी। कार्यक्षेत्र सीमित जोखिम सीमित इनाम व्यापार कर रहे हैं याद रखें। अधिकतम लाभ $ 880.00 है। यह प्रसार के लिए भुगतान प्रारंभिक प्रीमियम हमलों -225 = 20 $ 245 के बीच का अंतर ले रही है और घटाकर की जाती है: $ 11.20 = 8.80 $ x 100 = $ 880.00। अधिकतम जोखिम आप = व्यापार के लिए $ 11.20 x 100 = $ 1,120.00 भुगतान क्या है। कुछ इन ट्रेडों में लग रही है कि एक तरह से व्यापार प्रदान करता है जोखिम पर वापसी क्या है। $ 880 / $ 1120 = 78.5%। अकेले इस संख्या अर्थहीन है याद रखें, आप भी अपनी अधिकतम लाभ कमाने या अपने अधिकतम नुकसान को साकार करने की संभावना में कारक है। breakeven बी / ई निचले हड़ताल (225) प्लस क्या आप प्रसार $ 11.20 = $ 236.20 के लिए भुगतान किया है। शेयर की कीमत हम कीमतों पर देख रहे थे, तो AMZN कम से कम 80 पैसे से कीमत में चला जाता है, यहां तक ​​कि यहीं रहता है या यदि इस व्यापार वास्तव में लाभदायक होगा जब $ 537 था। आदेश विश्लेषक नीचे शेयर 540.07 $ करने के लिए सराहना की है पता चलता है। यह इन ट्रेडों के निर्माण के लिए सिर्फ एक ही रास्ता है। यदि आप अपने जोखिम को बढ़ा अपने बी / ई बिंदु बढ़ाने के लिए और सफलता की अपनी संभावना को कम करते हुए अपने संभावित इनाम बढ़ाने के लिए इच्छा हो सकती है शेयर के लिए अपने दृष्टिकोण पर निर्भर करता है। मेरे लिए, यह इन फैलता निर्माण को देखने के लिए एक उचित तरीका है। व्यापार का प्रबंधन: बस सभ्य संभाव्यता और जोखिम पर वापसी के साथ एक ऊर्ध्वाधर के निर्माण में यह सफल होने के लिए क्या लगता है की आधा काम की तुलना में कम है। तुम भी व्यापार और विशेष रूप से समाप्ति सप्ताह के जीवन के दौरान स्थिति का प्रबंधन है। याद !: आप हमेशा अपने विकल्प व्यापार समाप्ति की तारीख करने से पहले किसी भी दिन बंद कर सकते हैं! अमेज़न परिवर्तन के लिए अपने दृष्टिकोण हैं, तो आप हमेशा अपने व्यापार को बंद कर सकते हैं! मेरी, कम लंबी आई टी हड़ताल मूल्य = हमारे उदाहरण में $ 525 के लिए नीचे स्टॉक ट्रेडों, मैं एक बंद कीमत के रूप में उस स्तर का उपयोग करें और एक नुकसान में लगभग निश्चित रूप से मेरे प्रसार बेचना होगा यदि वास्तव में, क्या मैं आम तौर पर करते है। प्रसार (कम-पैसा) एक एटीएम के रूप में मूल्य है खड़ी फोन है, लेकिन मूल्य रहता है कि जो कुछ भी कीमत बिंदु पर 100% समय मूल्य है और शेष जीवन पर क्षय होगा होगा के रूप में यह निश्चित रूप से एक कुल नुकसान नहीं होगा विकल्प। अमेज़न ऊपरी हड़ताल के माध्यम से रैली के लिए गए थे इसके अलावा, अगर मैं व्यापार के शेष जोखिम / इनाम का विश्लेषण और एक लाभ के लिए प्रसार को बंद करने पर विचार करेंगे। शेयर $ 550 सराहना करने के लिए कर रहे थे और हम यहाँ बंद कर दिया अब, अगर मैं अपनी अधिकतम लाभ का एहसास होता है, लेकिन समाप्ति से पहले, प्रसार $ 20 परन्तु पूरा मूल्य की तुलना में कुछ कम पर कारोबार नहीं किया जाएगा शेष समय नहीं है तो क्या मैं यहाँ क्या मतलब है। हालांकि, अब अपने जोखिम / इनाम संतुलन बहुत अलग है। हो सकता है कि आप $ 17 के लिए प्रसार को बेचने या संभावित लाभ की है कि पिछले 3 $ बनाने की उम्मीद कर इसे पकड़ सकता है। उस बारे में सोचना! अब आप केवल $ 3 अधिक बनाने के लिए 17 $ खतरे में डाल रहे हैं। स्टॉक कम हड़ताल से ऊपर रहता है, तो हाँ, तुम समाप्ति पर है, और अधिक कर देगा, लेकिन क्या आप लाभ की है कि छोटे पिछले डॉलर बनाने के लिए ले जा रहे हैं जोखिम के बारे में पता करने की जरूरत है। 8220, जो राज्यों वॉल स्ट्रीट पर एक पुरानी कहावत है,! सूअर हॉग बलि मिल, मोटी हो 8221; समाप्ति पर, आप व्यापार में अब भी कर रहे हैं: समाप्ति पर शेयर दोनों हमलों से नीचे है, प्रसार बेकार समाप्त हो जाएगा और आप अधिक से अधिक सीमित नुकसान उठाना होगा। शेयर समाप्ति पर दोनों हमलों से ऊपर अच्छी तरह से है, तो आप अभ्यास करेंगे अपनी लंबी कॉल के रूप में अधिक से अधिक लाभ का आनंद जाएगा और कम कॉल की संभावना आवंटित किया जाएगा। आप $ 525 पर शेयर खरीदने के लिए और एक साथ बेचने के शेयर 545 $ पर शेयर पर $ 20 कर रही है और अपने लाभ $ 20 आप प्रसार के लिए क्या भुगतान कम हो जाएगा। आप शेयर की कीमत के पास या दो हड़ताल की कीमतों के बीच कहीं है, तो प्रसार का प्रबंधन करने की जरूरत है। यह विकल्प के लिए व्यायाम और काम नियमों के प्रति जागरूक होना जरूरी है। एक विकल्प के पैसे में एक पैसा भी है तो वह स्वत: विकल्प के मालिक व्यायाम नहीं करने के लिए अपने दलाल निर्देश देता है जब तक ओसीसी द्वारा प्रयोग किया जाएगा। यह अपने लंबे कॉल एक पैसा भी द्वारा, आईटीएम है, तो आप अपनी लंबी हड़ताल कीमत पर शेयर खरीदने के लिए होगा कि इसका मतलब है। इससे भी महत्वपूर्ण बात, निर्णय विकल्प के मालिक के साथ झूठ व्यायाम करने के लिए है, तो अपने कम विकल्प मालिक द्वारा प्रयोग किया जाएगा और आप आवंटित किया जाएगा, तो आप निश्चित रूप से पता नहीं है। शेयर की कीमत हड़ताल पर टिकी बुलाया पेशेवर क्या व्यापारियों विकल्प मूल्य के बहुत करीब है, तो यह अनिश्चितता विशेष रूप से जोखिम भरा है। आप समाप्ति से पहले प्रसार बंद करके आप सौंपा है या नहीं किया जाएगा कि क्या की अनिश्चितता को दूर करने की जरूरत है। कार्यक्षेत्र फैलता सबसे अधिक पेशेवर व्यापारियों के लिए एक कोर रणनीति रहे हैं और व्यापार के खेल मैदान के रूप में अच्छी तरह से अपने लाभ के लिए इन का उपयोग कर सकते हैं इस रणनीति के लिए जरूरी जोखिम और पुरस्कार और प्रबंधन जो समझते हैं इसलिए स्तर, खुदरा व्यापारियों के रूप में है।



No comments:

Post a Comment